CORONA (COVID-19) CAN BE CURED- YES!!!

CORONA VIRUS

  • Check with seller
  • Published date: March 21, 2020
    • India

कोरोनावायरस एक श्वसन वायरस है जिसे पहली बार दिसंबर, 2019 में चीन में रिपोर्ट किया गया था। यह बीमारी दुनिया भर में फैली हुई है, और विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी के रूप में चित्रित किया है।

नया वायरस एक प्रकार का कोरोनावायरस है। कोरोनावीरस वायरस का एक समूह है जो एक बहती नाक, खांसी, गले में खराश और बुखार सहित कई लक्षणों का कारण बन सकता है। कुछ हल्के होते हैं, जैसे कि सामान्य सर्दी, जबकि अन्य में निमोनिया होने की संभावना अधिक होती है। वे आमतौर पर एक संक्रमित व्यक्ति के सीधे संपर्क के माध्यम से फैलते हैं।

बुखार, खांसी और सांस की तकलीफ या सांस लेने में कठिनाई के लिए देखने के प्रमुख लक्षण। हालांकि, बीमारी से शरीर में दर्द, गले में खराश, उल्टी और दस्त भी हो सकते हैं।

कोरोनोवायरस सांस की बूंदों के माध्यम से फैलता है जब कोई बीमार व्यक्ति खांसता है या छींकता है। एक संक्रमित व्यक्ति के 6 फीट के भीतर के लोगों को इन बूंदों को साँस लेने के लिए सबसे अधिक खतरा होता है।

नए कोरोनोवायरस के ऊष्मायन अवधि - जिसका अर्थ है कि किसी व्यक्ति को वायरस से संक्रमित होने पर लगने वाला समय जब वे लक्षण दिखाना शुरू करते हैं - दो से 14 दिनों तक कहीं भी दिखाई देता है, हालांकि किसी व्यक्ति को बीमार होने में औसत समय लगता है। लगभग पांच दिन।

शायद कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने का सबसे अच्छा तरीका बीमार लोगों को स्वस्थ लोगों से अलग रखना है।

Useful information

  • Avoid scams by acting locally or paying with PayPal
  • Never pay with Western Union, Moneygram or other anonymous payment services
  • Don't buy or sell outside of your country. Don't accept cashier cheques from outside your country
  • This site is never involved in any transaction, and does not handle payments, shipping, guarantee transactions, provide escrow services, or offer "buyer protection" or "seller certification"

Leave your comment (spam and offensive messages will be removed)

QR CODE

Related listings

  • CORONA VIRUS

    CORONA VIRUS

    Clinics / Hospitals March 21, 2020 Check with seller

    The coronavirus is a respiratory virus first reported in China in December, 2019. The illness has since spread around the globe, and the World Health Organization has characterized it as a pandemic. The disease caused by the virus is called COVID-19....